About Us

हमारे बार में

Hello,

HindiTechReview में आपका स्वागत है :-

अगर आपका technology में interest है तो आप बिलकुल सही जगह पर आए है। जरुरी यह नहीं है कि आप कहा से आये है या कैसे आये है जरुरी यह है कि आप हमारी वेबसाइट को अभी Subscribe कर ले। क्योकि यहाँ हफ्ते में दो बार technology से संबंधित आर्टिकल पोस्ट किये जाते है।

Subscribe करने के लिए NEWSLETTER पर अपना नाम और e-mail Id भरे और subscribe पर क्लिक करे। इससे आपको हमारी तरफ से हफ्ते में दो e-mail मिलेंगे।

HindiTechReview को Subscribe करके आपकी technology, इंटरनेट, मोबाइल और कंप्यूटर से जुडी knowledge दिन ब दिन बढ़ती जाएगी।

हमारा लक्ष्य

HindiTechReview का मकसद आप तक हिंदी में जानकारी पहुँचाने का है।

HindiTechReview को 15 अगस्त 2018 को उन लोगो के लिए बनाया गया है जो technology में रूचि रखते है। और नई नई टेक खबरों या टिप्स और ट्रिक्स को जानना चाहते है लेकिन इंग्लिश ना आने की वजह से वह इंटरनेट से किसी भी टोपिक पर सटीक जानकारी प्राप्त नहीं कर पाते है।

जैसा हम जानते है की इंटरनेट पर ज्यादातर कंटेंट अंग्रेजी में ही है इससे भारत के उन छोटे छोटे शहरो के लोगो को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जब उन्हें इंटरनेट से किसी विषय पर जानकारी लेनी होती है तो उन्हें सिर्फ अंग्रेजी वेबसाइट ही मिलती है।

अगर मैं आपको अपने बारे में बताऊँ तो मेरी भी अंग्रेजी अच्छी नहीं है जब मैं भी पहले इंटरनेट पर कोई सवाल खोजता था तो मुझे ज्यादातर रिजल्ट अंग्रेजी में ही मिलते थे। इसी बात को देखते हुए इस वेबसाइट को बनाया गया है।

इस वेबसाइट पर आपको टेक्नोलॉजी से जुड़े कई topic देखने को मिलेंगे। जैसे :-

Phone Review
Gadget Review
App Review
Software Review
Tips & Tricks
Internet
Social Networking
Mobile
Computer

और भी बोहोत कुछ

आप हमारे सोशल मीडिया अकाउंट पर हमे फॉलो भी कर सकते है जिससे आपको सभी अपडेट की जानकारी समय समय पर मिलती रहे।

Follow us on Facebook

Follow us on Twitter

Follow us on Instagram

Follow us on Pinterest

अगर आप हमसे सम्पर्क करना चाहते है तो आप Contact Us पेज पर जा कर हमसे सम्पर्क कर सकते है या आप हमे contact@hinditechreview.com direct e-mail कर सकते है।

For any business inquiry direct email us : business@hinditechreview.com